नवादा शहर के मेडी स्टार हॉस्पिटल मे एक दिवसीय निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित
बंटी पाण्डेय की रिपोर्ट 
नवादा शहर के मेडी स्टार हॉस्पिटल मे 20 अक्टूबर को एक दिवसीय निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया गया। 
इस अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर धर्मेंद्र कुमार निक्कू ने बताया कि इस शिविर में पटना के विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा काफी तादात में मरीजो को निशुल्क जांच किया गया। चिकित्सकों के द्वारा उचित परामर्श भी दिया गया ।
वहीं डॉ कुणाल कुमार ने बताया कि मेरी पहली प्राथमिकता है कि जिले वासियों को कम खर्चे में अच्छी चिकित्सा सुविधा मुहैया करानी है। यह मेरा कर्तव्य है। इसलिए पटना से विशेषज्ञ चिकित्सकों को नवादा बुलवाकर मेडी स्टार अस्पताल में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर के माध्यम से मरीज की जांच करायी गयी। 
 इस शिविर के लगने से मरीजों में उत्साह देखा गया ।डॉक्टर कुणाल कुमार ने कहा कि स्वास्थ्य ही सबसे बड़ा धन है। स्वास्थ्य ठीक, सब कुछ ठीक। प्रत्येक व्यक्ति को अपना स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। अपने परिवार के स्वास्थ्य के प्रति हमेशा ख्याल रखना चाहिए।
 इस शिविर में पटना से आए हुए चिकित्सक कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ रिदु कुमार शर्मा, ब्रेस्ट कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ निहारिका राय, स्त्री कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ आशा कुमारी, आईवीएफ स्पेशलिस्ट बांझपन रोग विशेषज्ञ डॉ खुशबू ,डॉ गौरव कुमार, हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ प्रहलाद कुमार ,सर्जन डॉ पुष्कर चंद्रा, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ सोनम गुप्ता, फिजियोथैरेपी डॉ धर्मेंद्र कुमार ,बीडीएस डॉ विपुल कुमार इस शिविर में विभिन्न प्रकार के मरीजों के लिए भिन्न-भिन्न विभाग के चिकित्सकों को द्वारा मरीज को जांच किया गया । इस शिविर मे पटना से आए हुए चिकित्सकों ने चार चांद लगाने का काम किया ।इस तरह के शिविर लगने से समाज में सकारात्मक मैसेज गया। इस संस्थान के प्रति मरीजों ने आभार व्यक्त किया।

Top