विधानसभा उप-चुनाव के लिए जन सुराज पार्टी  उम्मीदवारों की घोषणा, इमामगंज से डॉ. जितेंद्र पासवान और बेलागंज से प्रो. खिलाफत हुसैन लड़ेंगे चुनाव

गया। बिहार में 13 नवंबर को होने वाले विधानसभा उप-चुनाव के लिए जन सुराज ने सबसे पहले तरारी से अपने उम्मीदवार की घोषणा की थी। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने जन सुराज के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ आम सहमति बनाने के बाद आज गया जिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जिले की दोनों विधानसभा सीटों बेलागंज और इमामगंज से उम्मीदवारों की घोषणा की।

जन सुराज ने बेलागंज से मिर्जा गालिब कॉलेज के रिटायर्ड प्रोफेसर खिलाफत हुसैन और इमामगंज से डॉ. जितेंद्र पासवान को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। प्रशांत किशोर ने दोनों उम्मीदवारों का परिचय देते हुए कहा कि *प्रोफेसर खिलाफत हुसैन मिर्जा ग़ालिब कॉलेज में गणित विभाग के HOD* रह चुके हैं। जबकि डॉ. जितेंद्र पासवान ने अपने पेशे के जरिए हमेशा इमामगंज की जनता का न्यूनतम शुल्क पर इलाज कर उनकी सेवा की है*। 

इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने जन सुराज के उम्मीदवार के चयन प्रक्रिया की जानकारी देते हुए कहा कि *जन सुराज मजबूत लोगों को नहीं चुनता, जन सुराज सही लोगों का चयन करता है*। जन सुराज योग्यता के साथ-साथ स्वच्छ छवि वाले, जनता के बीच रहे और बिहार को बेहतर बनाने का संकल्प रखने वाले लोगों को अपना उम्मीदवार बनाता है। *उम्मीदवार का चयन अन्य पार्टियों की तरह पैसे लेकर या पटना के एक कमरे में बैठकर नहीं किया जाता* और *न ही पारिवारिक पार्टियों की तरह सिर्फ नेताओं के बच्चों को मौका दिया जाएगा।

Top