बॉक्सिंग प्रतियोगिता में नवादा के आरपीएस स्कूल के छात्रों ने जीता गोल्ड, विद्यालय परिवार ने दी बधाई

बंटी पाण्डेय की रिपोर्ट 
 उत्तर प्रदेश के वाराणसी स्थित हरी बंधु इंटरनेशनल स्कूल में 30 सितंबर से 5 अक्टूबर तक पटना और इलाहाबाद के बीच आयोजित किये गए सीबीएसई ईस्ट जोन बॉक्सिंग प्रतियोगिता में नवादा जिले का प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान आरपीएस स्कूल के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल प्राप्त किया है।
उल्लेखनीय है कि इस प्रतियोगिता में विभिन्न सीबीएससी स्कूलों के छात्रों नें काफी बढ़ चढ़कर भाग लिया था। जिसमे आरपीएस स्कूल के छात्र 34 केजी वजन कैटिगरी में अविनाश कुमार अंडर 17 जबकि अंडर 14 के 34 केजी वजन कैटिगरी में अंकुश कुमार और इसी कैटिगरी में सतीश कुमार ने अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल प्राप्त किया।
अपनी सफलता की परचम लहराने के बाद विद्यालय पहुंचे तीनों छात्रों के साथ ही कोच दिलीप कुमार को विद्यालय के डायरेक्टर ई.रंजय कुमार ने सभी को अपनी शुभकामना देते हुए कहा कि वर्तमान समय में विद्यार्थियों को शारीरिक एवं मानसिक रूप से स्वस्थ रहना काफी आवश्यक है। इसी उद्देश्य को रखते हुए विद्यालय परिसर में विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ ही बॉक्सिंग,कबड्डी,संगीत,नाटक और नृत्य में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए अनुभवी शिक्षकों द्वारा अतिरिक्त प्रशिक्षण दिया जाता है। ताकि बच्चे पढ़ाई के साथ ही स्वस्थ एवं खुशहाल रहें।

Top