प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 अप्रैल को जमुई आएंगे भरेंगे चुनावी हुंकार
 निरंजन।

 जमुई, 31 मार्च। 
 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चार अप्रैल को जमुई आएंगे और खैरा प्रखंड अंतर्गत नरियाना पुल के समीप खाली भूखंड पर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 
      भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार सिंह ने इस आशय की जानकारी देते हुए कहा कि पीएम मोदी निर्धारित कार्यक्रम के तहत एनडीए उम्मीदवार अरुण कुमार भारती के समर्थन में जमुई जिले के खैरा प्रखंड अंतर्गत नरियाना पुल के समीप खाली भूखंड पर चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। चुनावी सभा के बाद वे अन्यत्र स्थान के लिए रवाना होंगे। भाजपा की जिला इकाई पीएम मोदी के संभावित कार्यक्रम को देखते हुए वांछित तैयारी में जुट गई है। जिलाध्यक्ष के कुशल नेतृत्व में जिला महामंत्री सिकंदर पटेल , आईटी सेल के जिला संयोजक राजीव रंजन अम्बष्ट समेत कई पार्टीजनों ने भी सभा स्थल का निरीक्षण किया और जिला प्रशासन को जरूरी सुझाव दिया।
  उधर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन भी सजग और सचेत हो गया है। अनुमंडल पदाधिकारी अभय कुमार तिवारी और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश सुमन ने भी सदल-बल के साथ सभा स्थल का मुयायना किया और वांछित प्रतिवेदन प्रेषित किए जाने की बात कही।
          इधर प्रदेश भाजपा ने लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत राज्य में प्रधानमंत्री मोदी की प्रत्येक लोकसभा सीट के अंतर्गत एक-एक चुनावी सभा कराने का निर्णय लिया है। केंद्रीय नेतृत्व से पार्टी की प्रदेश इकाई ने इस आशय की स्वीकृति मांगी है। 40 जमुई लोकसभा क्षेत्र (सु.) के एनडीए उम्मीदवार अरुण कुमार भारती इसी फैसले के मद्देनजर पीएम मोदी का कार्यक्रम जमुई में कराने के लिए उताहूल हैं।
       उल्लेखनीय है कि एनडीए समर्थित लोजपा रामबिलास के उम्मीदवार अरुण कुमार भारती का चुनावी मुकाबला महागठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी अर्चना कुमारी से है। पीएम मोदी अरुण कुमार भारती के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 
      अंकित करने वाली बात है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के दरम्यान भी पीएम मोदी जमुई आए थे और नरियाना पुल के समीप खाली भूखंड पर ही चुनावी सभा को संबोधित किए थे। तब एनडीए समर्थित लोजपा उम्मीदवार के रूप में वर्तमान सांसद चिराग पासवान चुनावी मैदान में थे और इनका मुकाबला राजद समर्थित रालोसपा प्रत्याशी भूदेव चौधरी से हुआ था।

Top