राजनीति में परिवारवाद पर पीएम का फिर चोट,बोले एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा…
वाराणसी।प्रधानमंत्री बोले- हमने प्रण किया है कि एक लाख ऐसे नवयवुकों को राजनीति में लाऊंगा, जिनके परिवार का राजनीति से कोई भी लेना-देना नहीं है. उन्हें नई राजनीति की धुरी बनाया जाएगा. 
 वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान
पीएम मोदी ने रविवार को वाराणसी में अपने संबोधन में कहा कि परिवारवादी से सबसे ज्यादा नुकसान युवाओं को हो रहा है. इस कारण हमने प्रण किया है कि एक लाख ऐसे नवयवुकों को राजनीति में लाऊंगा, जिनके परिवार का राजनीति से कोई भी लेना-देना नहीं है. उन्हें नई राजनीति की धुरी बनाया जाएगा.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में रविवार को बड़ा ऐलान किया. पीएम मोदी ने देश को 6700 करोड़ की 23 परियोजनाओं की सौगात देते हुए अपने संबोधन में कहा कि हम एक लाख लोगों को राजनीति में लाने जा रहे हैं, जिनका पॉलिटिकल परिवार से कोई नाता नही है. उन्होंने वाराणसी से परिवारवाद की मानसिकता को मिटाने के लिए अभियान की शुरुआत की.
हालांकि महाराष्ट्र और झारखंड विधान सभा चुनावों लिए भाजपा के उम्मीदवारों की सूची में परिवारवाद और दलबदलुओं को तरजीह देने मे कोई कोर कसर नहीं छोडा गया है।पार्टी के नेताओं के बेटे,बेटी,बहू,भाई सबको को जगह मिली है।बिहार मे ही तरारी से भाजपा ने पूर्व विधायक सुनील पांडेय को टिकट दिया है।
पीएम मोदी ने परिवारवाद पर हमला बोलते हुए कहा कि परिवारवादी से सबसे ज्यादा नुकसान युवाओं को हो रहा है. इस कारण हमने प्रण किया है कि एक लाख ऐसे नवयवुकों को राजनीति में लाऊंगा, जिनका और जिनके परिवार का राजनीति से कोई भी लेना-देना नहीं है. उन्हें नई राजनीति की धुरी बनाया जाएगा.

Top