मीसा भारती ने पीएम को जेल भेजने के बयान पर पलटी मारी,,
पटना,12 अप्रैल। 
 पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल की उम्मीदवार लालू प्रसाद  की बड़ी बेटी मीसा भारती ने आज  पीएम को जेल भेजने के बयान पर पलटी मारी,,मीडिया पर ठीकरा फोड़ कहा कि तोड़ मरोड़ कर बयान पेश किया गया।

 अपने उस बयान पर जिस पर उन्होंने कहा था कि जांच होगी तो प्रधानमंत्री सहित कई केंद्रीय मंत्री जेल जाएंगे । उन्होंने कहा कि यह तोड़ मरोड़ कर बयान पेश किया। इस पूरे मामले में मीडिया को मेरा पूरा बयान देखना दिखाना चाहिए ।हमने यह कहा था कि इलेक्ट्रोल बांड पर जांच होगी तो आगे निश्चित तौर पर इसमें कार्रवाई भी होगी. 

 उन्होंने कहा कि मीडिया एजेंडा सेट नहीं कर सकता। एजेंडा सेट पक्ष विपक्ष दोनों को देना चाहिए करना चाहिए और मीडिया जिस तरीके से एजेंडा सेट कर रहा है यह बिल्कुल गलत है ।उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि हमने यह नहीं कहा था कि जेल जाएंगे हमने यह कहा था कि जांच होगी तो देखा जाएगा और मीडिया ने पूरे मामले को तोड़ मरोड़कर पेश किया है 

 नीतीश कुमार के द्वारा रोड शो किये जाने पर वह कुछ भी कहने से बचती रही या कहा कि वह हमारे अभिभावक हैं निश्चित तौर पर रोड शो कर रहे हैं तो करने दीजिए वह हमारे गार्जियन है 

 उन्होंने फिर कहा कि तेजस्वी का मतलब है रोजगार आखिर 17 साल से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं उन्होंने रोजगार क्यों नहीं दिया जब हम लोग आए तब लोगों को रोजगार मिला इसका सीधा मतलब है कि तेजस्वी का मतलब रोजगार।





Download Pdf
Top