समस्तीपुर में दो मंत्रियों संतानों बीच होगा द्वंद्व

पटना,04 अप्रैल। नीती मंत्रिमण्डल के दो मंत्रियों के संतानों के बीच समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में द्वंद्व के आसार हैं। मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी  लोजपा (चिराग) के मुकाबले मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी कांग्रेस के उम्मीदवार बन सकते हैं। सन्नी आज कांग्रेस में शामिल हुए हैं। 
 सन्नी ने कहा कि पिता की नाराजगी के बावजूद  मैं कांग्रेस में शामिल हुआ हूं। उन्होंने कहा कि कॉंग्रेस पार्टी अगर भरोसा जताती है तो पार्टी के लिए मैं समस्तीपुर से पार्टी को जीत दिलाने के लिए उतर जाऊंगा। उधर, बिहार सरकार के मंत्री व निर्दलीय विधायक सुमित कुमार सिंह के भाई और भाजपा के पूर्व विधायक अजय प्रताप राष्ट्रीय जनता दल की कल सदस्यता ग्रहण करने वाले हैं। इधर, पटना में मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी को राजद ने अपने कोटे की 26 में से तीन सीटें दे दी हैं।
चुनाव के ऐन वक्त दलबदल का सिलसिला में प्रेदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा और जदयू के पूर्व एमएलसी उपेंद्र प्रसाद भाजपा में शामिल हुए हैं। मुजफ्फरपुर के सीटिंग सासंद अजय निषाद बेटिकट होने पर कांग्रेस में शामिल हो गए। वे मुजफ्फरपुर से इस बार फिर चुनाव लडने को तयार हैं।सासाराम के भी सीटिंग सासंद छेदी पासवान भी बेटिकट होने से कांग्रेस में शामिल हो चुनाव लडने की तैयारी में हैं।

Top