बिहार खेल सम्मान,  2021 से फतुहा की एक बेटी  ऊन्नतिराज प्रसाद सम्मानित
पटना,29 अगस्त। बिहार खेल सम्मान,  2021 से फतुहा की एक बेटी  ऊन्नतिराज प्रसाद को भी सम्मानित किया गया है।
राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर प्रेमचंद रंगशाला में आयोजित खेल सम्मान समारोह को में हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री  तारकिशोर प्रसाद ने खिलाड़यों को मेडल और प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया ।

 
उक्त अवसर पर कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री श्री आलोक रंजन झा, विभागीय सचिव श्रीमती वंदना प्रेयसी एवं छात्र एवं युवा कल्याण निदेशक श्री संजय सिन्हा, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के सचिव कमलेश सिंह, सांस्कृतिक निदेशालय के निदेशक, खेल संगठनों के प्रतिनिधि, कुमार विनय, रामाशंकर प्रसाद सहित सम्मानित होने वाले खिलाड़ी, खेल प्रशिक्षक उपस्थित थे।
फतुहा की बेटी उन्नति राज बांकीपुर गोरख निवासी प्रमुख व्यवसायी एवं समाजसेवी शिव प्रसाद साहु की पोती और खाद के थोक बिक्रेता एवं लोजपा नेता सुनील कुमार की पुत्री है। उसे यह सम्मान कर्राटे खेल को में किए गए उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए  दिया गया है।

गौरवान्वित पिता सुनील कुमार की मानें तो उन्नति राज बचपन से ही खेलकूद में रुचि रही है।  दूसरे को भी खेलकूद में कैरियर बनाने के लिए प्रेरित करती रही है।। उन्नति को यह सम्मान मिलते ही बधाइयों का तांता लगा हुआ है। समाजसेवी व जनप्रतिनिधियों ने फतुहा का नाम रौशन करने के लिए उन्नति को बधाई दी है तथा उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Top