कभी नीतीश के खासमखास सिंह  अब भाजपा के हुए
नई दिल्ली,11 मई। जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं. केन्द्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.
बीजेपी में शामिल होने के बाद कभी नीतीश कुमार के खासमखास रहे आरसीपी सिंह ने  उन  पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश सिर्फ बड़ी बड़ी बातें करते हैं. बिहार में कानून का राज नहीं है.
नीतीश बाबू पीएम हैं और पीएम रहेंगे। पीएम माने पलटीमार। आपने कई बार देश के साथ विश्वासघात किया। इससे देश का विकास नहीं होता है। बिहार में जदयू को मैंने गांव-गांव पहुंचाया। बिहार में नीतीश कुमार का कुछ नहीं बचेगा। वे रहेंगे और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष रहेंगे और भूजा पार्टी रहेगी।
नीतीश कुमार के गृह जिला के आरसीपी सिंह  उनके स्वजातीय कुर्मी हैं। यूपी कैडर के आईएएस रहे आरसीपी सिंह  नीतीश कुमार के रेल मंत्री और सीएम के सचिव का दायित्व संभाला था।बाद में नीतीश कुमार ने उन्हें जनीतिक सलाहकार की भूमिका में रहते  राज्यसभा का सदस्य, पार्टी का अध्यक्ष और केन्द्र में पार्टी के कोटे से मंत्री बनबाया था।
माना जा रहा कि आरसीपी को लोकसभा के आसन्न चुनाव में नालंदा से टिकट देकर कुर्मी वोट में संधमारी का भरसक प्रयास कर नीतीश को चुनौती दे सकती है।
 

Top