समस्तीपुर में मंत्री रत्नेश सदा और  मंहत ब्रजेश मुनि  ने एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी के समर्थन में किया प्रचार

मंत्री रत्नेश सदा बोले- सबसे कम उम्र की एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी  चौधरी को रेकॉर्ड  मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजने का करें काम 

पटना। समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र से एनडीए की प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी के समर्थन में मंत्री रत्नेश सदा और  आचार्य गद्दी कबीर मठ  फतुहा के संरक्षक महंत  ब्रजेश मुनि  ने बुधवार को क्षेत्र में सघन दौरा किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि  पीएम नरेंद्र मोदी,   मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार और लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के आशीर्वाद पर शाम्भवी चौधरी  चुनाव लड रही है। उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर सबसे कम उम्र वाली प्रत्याशी को  दिल्ली भेजने का कार्य करें । राजग का नारा है "अब की बार 400 पार" इसको साकार करें। शाम्भवी चौधरी एक उच्च शिक्षित प्रत्याशी है । उनका पूरा परिवार राजनीति के साथ ही  सामाजिक एवं धार्मिक क्षेत्र में सक्रिय है। बिहार के मंत्री रहे महावीर चौधरी की पोती,मंत्री अशोक चौधरी की बेटी और चर्चित आईपीएस अफसर रहे किशोर कुणाल की पतोहू है शाम्भवी।
वह समस्तीपुर का गौरव बढाने और विकास के मानचित्र पर   लाने में बडा योगदान कर सकती हैं पीएम नरेन्द्र मोदी ने शाम्भवी को अपनी बेटी कह आशीर्वाद दिया है। इसलिए निश्चित ही समस्तीपुर के  विकास का मार्ग प्रशस्त करेगी।  बिहार  मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग मंत्री  रत्नेश सदा और महंत ब्रजेश मुनि ने समाज के विभिन्न वर्ग के सैकडों की संख्या में लोगों से मिलकर एनडीए प्रत्याशी को विजयी बनाकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने योगदान एवं सहयोग की अपील की। इस मौके पर मंहत  तपस्वी जी, मंहत धर्मदेव  सहित दर्जनों की संख्या में प्रमुख  लोग साथ रहे।

Top