ममता बन्रजी बोली- कांग्रेस 40 सीट जीत पाएगी, इस पर संदेह है। पूरे भारत में 300 सीट पर चुनाव लड़ने के बाद भी इतना अहंकार है।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन तोड़ने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस से कहा था कि 300 सीटों पर आप अकेले चुनाव लड़ो। हम सभी लोग मदद करेंगे, लेकिन 243 सीटें क्षेत्रीय पार्टियों को दे दिया जाए। जो जहां पर स्ट्रांग है. वह वहां पर चुनाव लड़ेगा। इसके उलट कांग्रेस मुस्लिमों को रिझाने बंगाल चली आई।

‘TMC अकेले चुनाव लड़ना जानती है’ममता बनर्जी ने कहा कि हम सभी धर्म के लोगों को साथ लेकर चलते हैं। 
टीएमसी अकेले चुनाव लड़ना जानती है। सभी रीजनल पार्टियों को एक साथ आना चाहिए। कांग्रेस 40 सीट जीत पाएगी, इस पर संदेह है। पूरे भारत में 300 सीट पर चुनाव लड़ने के बाद भी इतना अहंकार है।
टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि हमने कांग्रेस को दो सीट दिया। इस सीट को हम जिता भी देंगे। हमने कहा कि अगर 42 सीट चाहिए तो 42 ले लो, लेकिन कोई खबर नहीं आया। कोई संपर्क नहीं किया गया। उसके बाद बंगाल में प्रोग्राम करने आए हैं। हम लोग I.N.D.I.A गुट से हैं। कुछ इनफॉरमेशन हमें भी देना चाहिए, लेकिन वे कुछ भी इनफॉरमेशन नहीं दे रहे हैं। हम लोग तो सिर्फ इनफॉरमेशन चाह रहे थे और तो कुछ चाह नहीं रहे थे।

Top