पीएम नरेंद्र मोदी काराकाट और बक्सर में बोले-
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी चुनावी रैली के दौरान तेजस्वी यादव को टारगेट करते हुए कहा था कि हेलीकॉप्टर से घूमने का समय ज्यों ही पूरा होगा, उनके जेल जाने का रास्ता तय हो जाएगा। हालांकि, पीएम मोदी ने किसी का नाम नहीं लिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने चैलेंज किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पाटलिपुत्र लोकसभा सीट के लिए विक्रम में चुनावी रैली को संबोधित किया था।पीएम नरेंद्र मोदी काराकाट और बक्सर में बोले-"भ्रष्टाचारियों ने बिहार के उद्योग धंधे बर्बाद कर दिए"
प्रधानमंत्री मोदी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है.  बिहार के शहजादे अब आराम से जमानत का काम देखेंगे, कहा कि कांग्रेस-आरजेडी के भ्रष्टाचार को देश ने देखा है. ये लोग देश को भी नोटों की गड्डी के रूप देखते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार अब विकास की राह से हटने वाला नहीं. बिहार ने सालों तक जंगलराज को झेला है. आरजेडी-कांग्रेस ने बिहार की पीढ़ियां बर्बाद कर दी. न जाने कितने लोग बिहार से पलायन कर गए, यहां उद्योग-धंधे चौपट हो गए, लाखों लोग रोजगार के लिए परेशान हो गए.प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर हमले करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कांग्रेस देश को अपनी जागीर समझती है. उसे लगता है कि शहजादे ही इकलौते वारिस हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की संपत्ति पर पहला हक मुसलमानों को देना चाहती है, ये एससी-एसटी-ओबीसी का आरक्षण खत्म करना चाहते हैं.
पीएम नरेंद्र मोदी पर तेजस्वी का पलटवार:"बिहारी गुजराती से डरता नहीं है। यह झारखंड और दिल्ली नहीं है, एक बार हाथ लगाकर तो दिखाइए। "

"बिहारी किसी से डरता नहीं है"
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व RJD नेता तेजस्वी यादव ने PM मोदी की टिप्पणी पर कहा, "बिहारी गुजराती से डरता नहीं है। यह झारखंड और दिल्ली नहीं है, एक बार हाथ लगाकर तो दिखाइए। बिहारी किसी से डरता नहीं है, हमारे भगवान कृष्ण का जन्म ही जेल में हुआ है। एक 75 साल के बुजुर्ग एक 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहे हैं कि हमें चुनाव हराओगे तो हम तुम्हें जेल भेज देंगे...जनता फैसला करेगी।"

Top