केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को बिहार के सीमांचल में दो दिवसीय दौरे पर  पूर्णिया उर किशनगंज आयेंगे
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को बिहार के सीमांचल में दो दिवसीय दौरे पर पहले पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में 23 सितंबर को जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर किशनगंज में रुकेंगे। 24 सितंबर को किशनगंज के ऐतिहासिक बूढ़ी काली मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। 
जानाकारी के अनुसार, अमित शाह 23 सितंबर को चुनापूर हवाई अड्डा पहुंचेंगे। यहां से सीधे पूर्णिया स्थित रंगभूमि मैदान जाएंगे और वहां जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद अमित साह चूनापुर हवाई अड्डा से खगड़ा किशनगंज के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे।

किशनगंज पहुंचने पर माता गुजरी विश्वविद्यालय में वह रुकेंगे। 23 सितंबर को शाम 4 बजे से रात 9 बजे तक यहां भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे। यहीं डिनर भी करेंगे। इस बैठक में सीमांचल के भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के अलावा जिला व प्रखंड अध्यक्षों से भी शाह मुलाकात करेंगे।
इसके अगले दिन सुबह 24 सितंबर को अमित शाह किशनगंज में प्रसिद्ध बूढ़ी काली मंदिर का दर्शन करेंगे। पूजा अर्चना के बाद वे फतेहपुर नेपाल बार्डर एसएसबी कैंपस जाएंगे
 गृह मंत्री एसएसबी कैंपस किशनगंज में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में बॉर्डर पार की गतिविधियों के अलावा भारतीय सीमा में सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा होगी। माता गुजरी विश्वविद्यालय में वापसी के बाद वह जिला कोर समिति के साथ बैठक करेंगे। आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर भी एक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।




Top