आज का पंचांग-राशिफल 13 मई,  2022
श्री गणेशाय नम: !! दैनिक पंचांग!! 
☀ 13 - मई - 2022
☀ पंचांग    
🔅 तिथि द्वादशी 02:26 PM
🔅 नक्षत्र हस्त 04:17 PM
🔅 करण :
           बव 06:16 AM
           बालव 06:16 AM
🔅 पक्ष शुक्ल  
🔅 योग वज्र 03:41 PM
🔅 वार शुक्रवार  

☀ सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ    
🔅 सूर्योदय 05:24 AM  
🔅 चन्द्रोदय 03:33 PM  
🔅 चन्द्र राशि कन्या  
🔅 सूर्यास्त 06:36 PM  
🔅 चन्द्रास्त +03:37 AM  
🔅 ऋतु ग्रीष्म  

☀ हिन्दू मास एवं वर्ष    
🔅 शक सम्वत 1944 शुभकृत
🔅 कलि सम्वत 5124  
🔅 दिन काल 01:20 PM  
🔅 विक्रम सम्वत 2079  
🔅 मास अमांत वैशाख  
🔅 मास पूर्णिमांत वैशाख  

☀ शुभ और अशुभ समय    
☀ शुभ समय    
🔅 अभिजित 11:19:19 - 12:12:42
☀ अशुभ समय    
🔅 दुष्टमुहूर्त 07:45 AM - 08:39 AM
🔅 कंटक 01:06 PM - 01:59 PM
🔅 यमघण्ट 04:39 PM - 05:33 PM
🔅 राहु काल 10:05 AM - 11:46 AM
🔅 कुलिक 07:45 AM - 08:39 AM
🔅 कालवेला या अर्द्धयाम 02:52 PM - 03:46 PM
🔅 यमगण्ड 03:06 PM - 04:46 PM
🔅 गुलिक काल 06:45 AM - 08:25 AM
☀ दिशा शूल    
🔅 दिशा शूल पश्चिम  

☀ चन्द्रबल और ताराबल    
☀ ताराबल  
🔅 अश्विनी, कृत्तिका, रोहिणी, मृगशिरा, आर्द्रा, पुष्य, मघा, उत्तरा फाल्गुनी, हस्त, चित्रा, स्वाति, अनुराधा, मूल, उत्तराषाढ़ा, श्रवण, धनिष्ठा, शतभिषा, उत्तराभाद्रपद  
☀ चन्द्रबल  
🔅 मेष, कर्क, कन्या, वृश्चिक, धनु, मीन  
🌹विशेष ~ प्रदोष व्रत, मधु सूदन द्वादशी, रुक्मिणी द्वादशी। 🌹
पं. प्रेम सागर पाण्डेय् 
नक्षत्र ज्योतिष वास्तु अनुसंधान केन्द्र 
नि:शुल्क परामर्श - शनिवार 
दूरभाष 9122608219
            9835654844
🌹13 मई 2022, शुक्रवार 🌹
मेष (Aries): आप घर की बातों के प्रति अधिक ध्यान देंगे। परिजनों के साथ महत्वपूर्ण चर्चा करेंगे और घर की सजावट का विचार करेंगे। आज आपको अपने कार्य में संतोष का अनुभव होगा। स्त्रियों की और से सम्मान मिल सकता है। माता के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। निरुत्साही न हों।
शुभ रंग = उजला 
शुभ अंक : 4

वृषभ (Tauras): विदेश में स्थित स्नेहीजन और मित्रों के समाचार आपको खुशी देंगे। विदेश जाने के इच्छुक व्यक्ति के लिए अच्छा अवसर है। लंबे प्रवास का आयोजन हो सकता है। धार्मिक स्थल की यात्रा से मन प्रफुल्लित होगा। कार्यालय या व्यापार के स्थल पर कार्यभार अधिक रहेगा। फिर भी आर्थिक लाभ होने की संभावना है।
शुभ रंग = क्रीम
शुभ अंक : 2

मिथुन (Gemini): निषेधात्मक विचारों से दूर रहें। नए कार्य का प्रारंभ और रोग उपचार प्रारंभ करना हित में नहीं है। क्रोध की भावना पर नियंत्रण नहीं रखेंगे तो अनिष्टकर प्रसंग होने की संभावना है। खर्च अधिक होगा। धन के संकट का अनुभव होगा। आध्यात्मिकता और ईश्वर की प्रार्थना से राहत मिलेगी।
शुभ रंग = हरा
शुभ अंक : 3

कर्क (Cancer): वैभवी जीवनशैली और मनोरंजक प्रवृत्तियों से आज आप आनंदित रहेंगे। व्यवसायिक क्षेत्र में लाभ होगा। आरोग्य अच्छा रहेगा। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। यात्रा या प्रवास का आयोजन कर सकेंगे।
शुभ रंग = पीक
शुभ अंक : 8

सिंह (Leo): पारिवारिक सदस्यों के साथ बात करते वक्त वाणी में संयम बरतें, इससे संघर्ष टाल सकेंगे। दैनिक कार्य में विघ्न आ सकते हैं। कार्य संपन्न होने में मदद मिलेगी। अधिक परिश्रम के बाद भी प्राप्ति कम होने से हताशा का अनुभव हो सकता है। माता की चिंता बनी रहेगी।
शुभ रंग = उजला
शुभ अंक : 4

कन्या (Virgo): आज के दिन आपको किसी भी तरह के कलह और चर्चा से दूर रहने की सलाह देते हैं। आकस्मिक खर्च की संभावना है। विद्यार्थियों को पढाई में बाधा आएगी। प्रियजन से हुई मुलाकात मन को आनंदित करेगी। पेट से सम्बंधित पीड़ा हो सकती है। शेयर-सट्टे में निवेश करने में सावधानी बरतें।
शुभ रंग = हरा
शुभ अंक : 3

तुला (Libra): आपके लिए समय शुभ है। मन में संवेदनशीलता अधिक रहेगी। शारीरिक स्फूर्ति का अभाव रहेगा। मानसिक बेचैनी भी रहेगी। धन और कीर्ति की हानि होगी। माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। निकट के सम्बंधियो के साथ झगड़े या विवाद न हो। 
शुभ रंग = क्रीम
शुभ अंक : 2

वृश्चिक (Scorpio): नए कार्य के प्रारंभ के लिए आज का दिन शुभ है। दिनभर मन की प्रसन्नता बनी रहेगी। भाई-बंधुओं के साथ जरुरी चर्चा करेंगे। आर्थिक लाभ और भाग्यवृद्धि के योग हैं। छोटे प्रवास का आयोजन हो सकता है। मित्रों के साथ भेंट होने से मन प्रफुल्लित होगा। कार्य में सफलता मिलेगी।
शुभ रंग = पींक
शुभ अंक : 8

धनु (Sagittarius): आप का दिन मिश्र फलदायी है। असमंजस के कारण निर्णय लेना कठिन होगा। मन में चिंता रहेगी। परिजनों के साथ मनमुटाव न हो इसका ध्यान रखें। कार्य में अपेक्षित सफलता न मिलने से निराशा होगी। कार्यभार भी बढ़ सकता है। निरर्थक खर्च होगा।
शुभ रंग = उजला
शुभ अंक : 4

मकर (Capricorn): आज आप का प्रत्येक कार्य सरलता से पूर्ण होगा। कार्यस्थान पर आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पदोन्नति के योग हैं। गृहस्थ जीवन में आनंद का वातावरण रहेगा। शारीरिक हानि के योग होने से संभल कर रहें तथा गिरने से बचें। मित्रो, स्नेहीजनों के साथ भेंट होगी।
शुभ रंग = आसमानी 
शुभ अंक : 7

कुंभ (Aquarius): स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहने की सलाह देते हैं। कोर्ट-कचहरी के झंझट में न पड़ें। अनुचित स्थान पर पूंजी-निवेश न हो इसका ध्यान रखें। परिवार के सदस्य विरोधी व्यवहार कर सकते हैं। अकस्मात से दूर रहें। क्रोध पर संयम रखें। धन के खर्च का योग है।
शुभ रंग = क्रीम
शुभ अंक : 2

मीन (Pisces): आज आप पारिवारिक तथा सामाजिक बातों में विशेष लिप्त रहेंगे। मित्रों से भेंट होगी और उनके पीछे खर्च करना पड़ेगा। रमणीय स्थान पर प्रवास-पर्यटन की संभावना है। प्रत्येक क्षेत्र में आपको लाभ होगा। विवाह के इच्छुक व्यक्तियों को अच्छा जीवनसाथी मिलने का योग है।
शुभ रंग = उजला
शुभ अंक : 4

Top