एस गोपालकृष्णन कर्मचारी धयन आयोग के नये  चेयरमैन बनें,
केंद्र सरकार ने उच्च नौकरशाही में व्यापक फेरबदल किया है।
उद्योग और आंतरिक व्यापार संवर्धन विभाग के तहत राष्ट्रीय उत्पादकता परिषद के महानिदेशक एस गोपालकृष्णन को कर्मचारी चयन आयोग का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। वह मणिपुर कैडर के 1992 बैच के आईएएस अधिकारी हैं जो राकेश रंजन का स्थान लेंगे। रंजन ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली है जो इस महीने की 31 तारीख से प्रभावी होगी।नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के प्रमुख विक्रम देवदत्त को कोयला सचिव नियुक्त किया गया है। उमाशंकर सड़क परिवहन व राजमार्ग सचिव होंगे। पर्यावरण मंत्रालय में भी बदलाव हुआ है। अब तन्मय कुमार पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय में सचिव होंगे।
 नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के महानिदेशक विक्रम देवदत्त को कोयला सचिव नियुक्त किया गया है। 
कार्मिक मंत्रालय की ओर से जारी आदेश के मुताबिक, कैबिनेट की नियुक्ति समिति (एसीसी) ने उच्च नौकरशाही में फेरबदल की मंजूरी दे दी है। देवदत्त अरुणाचल प्रदेश-गोववा-मिजोरम और केंद्र शासित प्रदेश (एजीएमयूटी) कैडर के 1993 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। हरियाणा कैडर के 1993 बैच के ही आईएएस अधिकारी वी उमाशंकर को सड़क परिवहन और राजमार्ग सचिव नियुक्त किया गया है।
तन्मय कुमार को पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय में सचिव नियुक्त किया गया है। वह अभी इसी मंत्रालय में विशेष सचिव हैं और सचिव लीना नंदन के इस साल 31 दिसंबर को सेवानिवृत्त होने के बाद उनका स्थान लेंगे। सुब्रत गुप्ता को खाद्य प्रसंसकरण उद्योग मंत्रालय में सचिव नियुक्त किया गया है। पश्चिम बंगाल कैडर के 1990 बैच के अधिकारी गुप्ता अभी अपने कैडर राज्य में सेवा दे रहे हैं। वह अनिता प्रवीण की जगह लेंगे जो इस साल 30 नवबंर को सेवानिवृत्त होने वाली हैं।राष्ट्रीय सुशासन केंद्र के महानिदेशक होंगे बागड़े
सुरेंद्र कुमार बागड़े राष्ट्रीय सुशासन केंद्र के नए महानिदेशक होंगे। वह महाराष्ट्र कैडर के 1993 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और वर्तमान में आवास और शहरी मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव हैं। एसीसी ने सूचना व प्रसारण मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नीरज शेखर को इसी मंत्रालय में विशेष सचिव नियुक्त किया गया है।

 एजीएमयूटी कैडर के 1991 बैच के आईएएस अधिकारी पुनीत कुमार गोयल को राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग का सचिव नियुक्त किया गया है।

Top