सहरसा जिला में होने वाली खेल प्रतियोगिता को लेकर नवादा  की टीम रवाना
बंटी पाण्डेय की रिपोर्ट 
बिहार राज्य में सहरसा जिला में होने वाले खेल प्रतियोगिता को लेकर नवादा जिला के भारोत्तोलन के अध्यक्ष एवं केशव कपूर मेमोरियल हॉस्पिटल के डायरेक्टर बसंत प्रसाद एवं मेमोरियल हॉस्पिटल के सचिव अरविंद कुमार नवादा के खेल प्राधिकार के अध्यक्ष एडीएम राजीव रंजन कुमार संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर खिलाड़ियों को रवाना किए।
नवादा स्टेशन पर से सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित भी किए और उनके उज्जवल भविष्य की भी कामनाएं किए अध्यक्ष बसंत प्रसाद ने कहा कि नवादा जिला के खिलाड़ियों ने राज्य ही नहीं बल्कि विदेशों में भी परचम लहरा रहे हैं जोकि नवादा जिला के लिए गौरवान्वित की बात है और जीत की शुभकामनाएं भी खिलाड़ियों को दिया इस मौके पर नवादा रेल पुलिस बल समेत कई शिक्षाविद बुद्धिजीवी भी मौजूद थे।

  
सुरेश प्रसाद सिंह,महासचिव ,बिहार भारोत्तोलन संध, कहना है कि 53 वीं कुमार तारानंद मेमोरियल सीनियर राज्य भारोत्तोलन प्रतियोगिता 2022 का आयोजन 4 नवंबर 22से 6 नवंबर 2022 तक सहरसा जिला भारोत्तोलन संध, द्वारा सहरसा में आयोजित किया जा रहा हैं ।जिसमें आपके जिला के खिलाड़ीयों की उपस्थिति अनिवार्य है।

स्थान=- प्रतिष्ठा गार्डेन /विवाह भवन/डी ऐ भी स्कूल के पास, हटिया गाछी,वाड नम्बर-31,सहरसा ।
दिनांक=-4 नवंबर 22 से 6 नवंबर 22,
योग्यता=-प्रतियोगिता में वही खिलाड़ी भाग लेगें जिनके पास बिहार भारोत्तोलन संध का आई कार्ड होगा ।
प्रवेश=- प्रवेश के लिए , प्रफार्मा में खिलाड़ियों का नाम, जन्मतिथि,आई कार्ड नम्बर,स्नैच और जर्क का विवरण के साथ30 नवंबर 22 तक महासचिव सुरेश प्रसाद सिंह के पास अवश्य जमा कर देंगें, अन्यथा आपके खिलाड़ी खेल से वंचित हो जायेंगें ।
उपस्थिति=- 4 नवंबर 22 को लंच यानी 1 बजे तक पहुंचना अनिवार्य है ।
प्रस्थान की तिथि=-6 नवंबर 22 को खाने के बाद।



Download Pdf
Top