कोरोना के खिलाफ निर्णायक ज़ंग में ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत : नंदकिशोर

पटना, 12 मई। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवम पूर्व  मंत्री   नंदकिशोर यादव ने लोगों को कोऱोना की दूसरी लहर से निजात दिलाने के लिए तत्परता के साथ जुटे हैं। माननीय विधायक ने कोरोना पीड़ितों एवं इस महामारी के बीच अन्य रोगों के मरीजों के लिए मेडिकल परामर्श की व्यवस्था की है। जिसमें विभिन्न रोगों के मरीज इस संकट काल में डॉक्टरी सलाह का लाभ उठा रहे हैं। कई टीकाकरण केंद के चालू होने से इस कार्य में गति आयी है। सामुदायिक किचेन का लाभ गरीब-गुरबे उठा रहे हैं।
        श्री यादव ने बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर लोगों से अपील की है कि इस महामारी सतर्क रहें।यह कोरोना के खिलाफ निर्णायक ज़ंग है। इसलिए यह वक्त जोखिम लेने का नहीं है। लॉकडाउन की गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करें। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में इस  बिहार मजबूती के साथ इस संग्राम को लड़ रहा है।  टीकाकरण के लिए युवाओं ने जिस तरह का उत्साह दिखाया है, इससे तय है हम शीघ्र ही इस अदृश्य शत्रु को परास्त कर देंगे। हम जीतेंगे, कोरोना हारेगा।
      श्री यादव ने कहा कि कोरोना के खिलाफ सरकारी एवम  एवम जन प्रयासों से किये जा रहे कार्यों से रिकवरी रेट में  वृद्धि नई उम्मीद की किरण है। 18 से 44 वर्ष की उम्र के लोगों में टीकाकरण के प्रति उत्साह कोरोना को और भी दूर भगायेगा।

Download Pdf
Top