सम्पूर्ण क्रांति दिवस पर सुशील मोदी ने लालू से किया की सवाल
सुशील मोदी के ट्वीट 
******************

पटना,05 जून। आज सम्पूर्ण क्रांति दिवस है।लालू प्रसाद और सुशील कुमार मोदी कालेज के छात्र  जीवन में पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के क्रमश: अध्यक्ष और महासचिव थे। जेपी आंदोलन में साथ रहे।राजनीतिक जीवन में घुस विरोधी बने हैं । मोदी ने लालू से आज कि सवाल दाग कर हमला बोला है।
श्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि 
जेपी का सपना साकार कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी , लालू की सम्पूर्ण क्रांति बेनामी सम्पत्ति बनाने तक 

1. घरेलू महिला राबड़ी देवी को सीधे मुख्यमंत्री बनवा कर क्या लालू प्रसाद संसदीय लोकतंत्र की व्यवस्था को दुरुस्त करने की " क्रांति " कर रहे थे?

जिसने सत्ता को बेनामी सम्पत्ति बनाने का निर्लज्ज माध्यम बनाकर  जेपी की सम्पूर्ण क्रांति का विकृत मॉडल पेश किया , उन्हें सम्पूर्ण क्रांति दिवस पर ज्ञान देने के बजाय प्रायश्चित करना चाहिए ! 
.......................................
2.  लालू प्रसाद बतायें कि चारा घोटाला, अलकतरा घोटाला , बीएड डिग्री घोटाला और लाठी में तेल पिलावन रैली से लेकर सरकारी स्कूलों-अस्पतालों को खोखला करने तक विधायिका- कार्यपालिका को विकृत कौन कर रहा था ? 
  बाहुबलियों को संरक्षण देकर और  लाठी के बल पर बूथ लूट कर निष्पक्ष चुनाव के तंत्र में जनता की राय को कौन गौण बनाता रहा? 
.......................................

3. जीवन के सभी क्षेत्रों में परिवर्तन लाकर वास्तव में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जेपी का सपना साकार कर रहे हैं। 

गरीबों को घर-शौचालय और मुफ्त गैस कनेक्शन, दीनदयाल ग्रामीण विद्युतीकरण के जरिये गांवों का ऊर्जाकरण, लालटेन युग की विदाई, किसानों की आय दोगुनी करने के लिए दोगुनी राशि का कृषि बजट, रासायनिक खाद पर सब्सिडी में 140 फीसद वृद्धि , युवाओं के लिए स्टार्टअप योजना और किसानों  को सालााना 6 हजार रुपये उनके खाते में डालने वाली  किसान सम्मान निधि योजना भी सम्पूर्ण क्रांति है। 
 खुली आँखों के समने घटित होती सम्पूर्ण क्रांति लालू प्रसाद को नहीं दिखती। 
..........................................

Download Pdf
Top